Thursday 4 September 2014

मौत बन कर आई ट्रेन, उड़ा दिए परखच्चे

मौत बन कर आई ट्रेन, उड़ा दिए परखच्चे

bikers got dead in noida after train accident.

नोएडा-दादरी मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान बाइक सवार दो युवकों की रेलगाड़ी की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य मामले में प्लेटफार्म के पास राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से यात्री की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार शाम करीब 7 बजे दादरी रेलवे क्रॉसिंग का फाटक बंद था। दिल्ली की ओर से ट्रेन निकल रही थी। इसी बीच ग्रेटर नोएडा की ओर से दादरी जा रहे बाइक सवार दो युवक फाटक के नीचे से निकलकर पटरी पर पहुंच गए।

पढ़ें-फरीदाबाद: राजधानी से फिर टकराया सांड

जिस पटरी पर बाइक खड़ी हुई थी, उसी पर दिल्ली की ओर से जा रही एक्सप्रेस रेलगाड़ी बाइक के परखच्चे उड़ाती हुई निकल गई। बाइक चालक ने हेलमेट लगाया हुआ था। वह दिल्ली की ओर से आई एक्सप्रेस को देख नहीं पाया। दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों की पहचान कराने का प्रयास किया। उनके जेब से मिलने कागजातों से पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इससे 15 मिनट पहले दादरी से खुर्जा जाने के लिए कमालपुर गांव निवासी दीपेंन्द्र पुत्र सुभाष दादरी स्टेशन के प्लेटफार्म के नजदीक पटरी पर खड़ा हुआ था। इसी बीच झारखंड एक्सप्रेस दिल्ली की ओर जा रही थी।

एक्सप्रेस की चपेट में आने से दीवेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर दीवेंद्र के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दादरी रेलवे क्रॉसिंग और प्लेटफार्म के समीप एक्सप्रेस गाड़ियों की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत होने की खबर पाकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। बाइक सवार युवकों को दिखाकर पहचान कराने का प्रयास किया गया, लेकिन पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने लोगों को हटाकर रेल और सड़क यातायात को सुचारू किया

No comments:

Post a Comment