Thursday 4 September 2014

'पीएम जापान में ढोल बजा रहे, यहां बिजली नहीं है'

'पीएम जापान में ढोल बजा रहे, यहां बिजली नहीं है'

पीएम ढोल बजा रहे और यहां बिजली ही नहीं

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने कहा कि अपने वादे के मुताबिक भ्रष्टाचार और महंगाई को रोकने के बजाय देश के प्रधानमंत्री जापान में ढोल बजा रहे हैं।

मोदी के अच्छे दिन लाने के वादे पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने लोगों से पूछा कि क्या अच्छे दिन ऐसे ही होते हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे के पहले दिन राहुल ने केंद्र सरकार के 100 दिन के कार्यकाल पर सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि इस दौरान समस्याएं घटने के बजाय और बढ़ गई हैं।

सरकार न तो महंगाई पर अंकुश लगा सकी है और न ही यूपी के साथ ही देश के अन्य प्रांतों में बिजली संकट से निपटने की ठोस रणनीति बना पाई है।

'पीएम जापान में ढोल बजा रहे, यहां बिजली नहीं है'

बयानबाजी का दिया जवाब

बयानबाजी का दिया जवाब
गौरीगंज में कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय के बाहर मीडिया से मुखातिब राहुल गांधी ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से हो रही बयानबाजी का भी जवाब दिया।

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों में पहली और दूसरी पीढ़ी के नेता होते हैं और कई मुद्दों पर उनकी सोच भी एक दूसरे से जुदा होती है।

अखिलेश को लिखा पत्र
राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर अमेठी में बिजली आपूर्ति की व्यवस्था दुरुस्त कराने के साथ ही कुछ उपकेंद्रों की क्षमता बढ़ाने का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा कि अमेठी की समस्याओं पर उनका पूरा ध्यान है और वे इसके समाधान के लिए प्रयासरत हैं।

नदारद रहे कांग्रेसी
केंद्र में संप्रग की सरकार के दौरान राहुल गांधी के आगमन पर उनकी प्रतीक्षा करने वाले अधिकांश कांग्रेसी बृहस्पतिवार को नदारद रहे।

जब राहुल तिलोई के कई गांवों का भ्रमण करने के बाद शहर पहुंचे और पार्टी कार्यालय के बाहर रुके तो जाने पहचाने कुछ ही चेहरे नजर आए।

No comments:

Post a Comment