Monday 8 September 2014

देखें वीडियो: स्टिंग के जरिए केजरीवाल ने किया पर्दाफाश, बीजेपी पर MLAs खरीद-फरोख्‍त का आरोप

देखें वीडियो: स्टिंग के जरिए केजरीवाल ने किया पर्दाफाश, बीजेपी पर MLAs खरीद-फरोख्‍त का आरोप

Posted by: 
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। दिल्‍ली में सरकार बनाने की हलचल के बीच आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। अरविंद केजरीवाल ने एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी कर यह दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ नेता दिल्ली में सरकार बनाने के लिए कथित रूप से उनके विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वह पार्टी को बेईमानी से दिल्ली में सरकार नहीं बनाने देगी।
देखें वीडियो: केजरीवाल ने किया भाजपा को बेनकाब, मचा हड़कंप

केजरीवाल ने 'ऑपरेशन पर्दाफाश' नाम के इस वीडियो में बीजेपी नेता शेर सिंह डागर और आप विधायक दिनेश मोहनिया के बीच हुई बीतचीत को दिखाया है। केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा हमारे विधायकों को पिछले एक महीने से मनाने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम उन्हें सत्ता में नहीं आने देंगे। वे दिल्ली की जनता के साथ धोखा कर रहे हैं। केजरीवाल ने दावा किया है कि बीजेपी के नंबर नहीं है इसलिए वो सरकार नहीं बना पा रही है। केजरीवाल के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी जोड़-तोड़ कर सरकार बनाने की कोशिश में है।
सुप्रीम कोर्ट को देंगे स्टिंग का रॉ फुटेज
इसके साथ ही केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि वह इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे और वकीलों से भी बात करेगें कि इस पर क्या कार्यवाही की जा सकती है। केजरीवाल के मुताबिक वह इस स्टिंग की रॉ फुटेज सुप्रीम कोर्ट में भी देंगे। केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायक की जान को खतरा होने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि अगर आने वाले दिनों में दिनेश मोहनिया को कुछ भी होता है तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी। 

No comments:

Post a Comment